Type Here to Get Search Results !

New Post ko Search Engine me Jaldi Index Kaise Kare 2019 Seo tips

New Post ko Search Engine me Jaldi Index Kaise Kare 2019 Seo tips

Hii dosto !aj ke topic me janaege ki kaise apni new post ko index kare google me or jab hum new blog banate hai to kyu index nahi ho


rahe hai jabki puri settting ki huyi hoti hai firbhi index kyu nahi ho rahi hai post isis ke bareme aj mai aapko batauga .jab maine bahut se blogger ko sawal kiya to kehene lage ki new blog hai to time lagata hai index hone me .
New Post ko Search Engine me Jaldi Index Kaise Kare 209 Seo tips


“haa ye such hai ki new blog me post karne per index ko thoda time lag jata hai mager 10 din to nahi lagte jab maine seo ki setting ki to muje pata laga ki maine apni dusari website me jo banai hai usame kya Galati ki hai . isliye mai aj aapko usi Galati/ignore ke bareme bata raha hu. 


                  Aap itane mehnat se 2 se 3 hours post karne me time lag jada hai or itani mehnat karne per bhi google me ager article index nahi ho rahe hai to kitana bekar lagata hai aisa lagata hai hum blogging me fail ho rahe ha imager mai aapko best idea dunga jisse aaapko ager koi problems bhi ye to kya karna chaiye.so dosto chaliye aapko batate hai ki new article ko kaise igoogle me index kiya jata hai.

             Follow my tutorial........

[new post ko search engine me jaldi index kaise kare]




Aapko jo setting batayi ja rahi hai use dyan se ek baar pade ye sabse best tarika hai google me post ko index karneka ager aapko koi bhi problems ati hai to aap comment box me humse puch sakte hai.

1.       Sabse pahle blogger blog me log in kare.

2.       Login karne ke baad dashboard  me jaye.

3.       Drop down mwnu me niche dekhe  setting  per clikc kare .



4.       Setting me jane ke baad  search preference  click kare.

5.       Or usame dekhiye sabse niche  other  hoga usper click kariye.

6.       Ab aapko auther ki full details batauga.tik se setting kare.ye blogger blog ke liye seo ke liye bahut hi jaroori hai.

*other  per click karne ke baad aaapko sabse uper

"new post ko jaldi search index me kaise laye"                                  

   Content (pages,posts&comment)  dikhai dega.yaha aapko do option dekhai dege import content –backup content .yahase aap apne jio new post likhi hai use backup bhi le sakte hai ya kahi or import bhi kar sakte hai.ye utana jaroori nahi hai neeche jo main topic hai usake bareme batayege abhi sirf v other ki sertting ke bareme janege.
·    



                                                                                   Delete blog
   

                 Ager aap aapke blog ko 

permanently delet karna chahate yaneki hamesh ke liye delete karna chahate hai to yahase kar sakte ha imager aapko ise chedna mat jab jaroorat ho to proffetional blogger ki help se hi suggestion lekar hiu delete kare.

·                                                                                         Site feed ...

          Allow blog feed ?  is box me aapko custom bhi set kar sakte hai ya full hi rehne de jab koi aapko subscribe karta hai to aapne jo new post likhi hai vo post puri hamare visitors ke mail box me dikhai degi.isliye isame koi fark nahi hai aap koi bhi aapke hisab se save kar sakte hai.

  Ab jo bata rahe hai use aap ko yes karna niche step ko follow kare site feed ke niche jo hai vo hai,

                   
blogger blog ke post ko jald index me kaise laye.



                                      *enable tital links  and enclosure links?



              Ye bsetting hai vo jisse hamare post google me index nahi hoti hai kyuki jab hum koi new post likhate hai or share karte hai to hamare article ka ek link tayar ho jata hai or aap uper dekh sakte hai enable tital links likaha hai isaka matlab ye hai aapke job hi post hai koi bhi blogger blog ka links hai 



use google me ya koi or search ingine me aapke links show karna hai ya nahi jaise ye ek link hai-http
://suvas75.blogspot.in/2015/12/anroid-mobile-me-hindi-kaise-type-kare.html   is tarah ke link ko index karta hai isliye yaha no rehata hai ise  yes  kar de. Tabhi aapki post /article google me index hogi.



[new blog ko search engine me index kaise kare]

           Niche koi jaroori nahi hai niche aapka url hai use change karna hai to change kar sakte hai usake niche adult content hai ise no hi rehne de or usake niche hai google analytics ager aapne isper account banaye hai to us account ki email aid yaha per add kar sakte hai.


Dusara tarika hai new post ko jaldi google me index karme ka

                                   Aapne google webmaster per account to banaya hi hoga ,ager nahi banaya hai to google ke search box me google webmaster type kare or email id se log in kare.log in karne ke baad search concole per click kare .



or aapke site ka job hi url hai use http:// ke sath daaale jaise mera url hai http://suvas75.blogspot.com is tarah aapke site ka url dale or site submit kare ager koi problems ati hai to comment me puch sakte hai.
To chaliye “new post ko google me kaise index kare “ follow me.....

Google webmaster me log in kare.(new post /article ko kaise search ingiune me index kare)

Ab aapke samne aapke site ka url open hoga.
Aapke url per click kare.

·           niche dekhe
·         Apke saamne google webmaster ka dashboard hai.

·          crawl  per click kare .
·         Ab fech as google  per click kare.jab aap fetch goggle per click karege to aapke saamne ek new page open hoga.

·         Jisame aapko aapke post url page ka link daalna hai jisse aapke new post jaldi google me index ho jaye.  Jaise aap mera url dehk sakte hai.....
 to mai aapko batata du aapko itana sara link add nahi karna hai bus aaap uper dekhe 2015/12/anroid-mobile-me-hindi-kaise-type-kare.html    aapko sirf itana hai add karna hai kyuki hamarea url pahle se hi vaha add rehata hai isliye hamare url ke piche itana hi lagana hai.

·         Ab url daal ne ke baad niche desktop ka icon hai uske baju me red color ka box hai fetch naam ka  usper click kare .

·         Ab aapne jo page ka url add kiaya hai vo to succsess ho gaya hai ab usake ander ek new page open hoga.or submit per click karna hai
·          Submit to index  click kare.

·         Ab or ek window open hogi
·         Crawl only this url  per ball mark lagana hai/check mark lagaye.
·          Ab niche ke go  button per click kar de.
blog post ko kaise fast /jald index me laye.



Ab aapki jo new post ka url dala hai vo jalad hi google me index ho jayega or aap 1 se 2din me hi aapke post ko google me serach karke dekh sakte hai ki post index huvi hai ya nahi.ye ek best or super poerfull tarika hai apne post ko index me laneke liye. Ager aapko koi problems ati hai to aap comment box me apne vichar bataye.

Ab huim tisara tarika dekhege jisse seo ke liye bahut jaroori hai or site ke post me koi error to nahi hai post index kyu nahi ho rahe hai ye hum aapko niche batayege acchese follow kare.


             Tisara tarika ....... new post ko seo ke liye or post ko google concole me index karne ke liye.


 Firse aapko google concole me jana hai .aapke site ke url per click kare.

·                                                                             Crawl per click kare .
·           Crawl error  per click kare .
·         Crawl error per click karne ke baad aap sabse niche dekhe footert me ager aapko koi aapke site ke links dikhai de rahe hai to une chekh mark kare/yaneke box ko selet kare. Jiatne bhi box hai check lagaye oe
·        



                                      Red color me uper dekh sakte hai mark as fixed  per click kare.
·          Mark as fix per click karne se kya hota hai ye jo aapne link delete kiye hai vo aapke page ke error me the yaneke aisa maniye ki koi virus jaise hi hai isse kya hota hai ki ye error hamare article ko google me index nahi hone dete hai isliye ine mark karlena chaiye.

·         Ye to huva desktop ka mark error ab hame mobile ka bhi mark as fix karna hai .aap uper dekh  sakte  desktop or mobile hai .  ab mobile per click kare or niche dekhe tik vaise hi kuch pages hoge jinne hamne mark kiya tha ab inee bhi check box lagaker mark as fix karle .
blog ke post/article ko kaise index me laye super fast tarika.
·         Or haa ager kuch content blocked ho gaye hai yo blocked per click kare.

·         Or jitane bhi blobked hai une aise hi delet kar de .to ab ho gayi index ki full setting mager yahi per khel khatm nahi hota aap jab bhi new post karte ho to 2 se 3 din me google cancol me log in karke dekhna chaiye ki firse koi error to nahi hai or aise haierror ko delet karte rehana hai .\



    Blogging ke liye bahut mehnat or lagan karni padfti hai or apna brain activate rakhana hota hai jisse hum blogging me succsess ho sake.i sure ki maine bataye tarike se aapko 100% succsess milega ager aapko koi problems hai to aap comment ke jariye hame bateye aapki help karne me hame khushi hogi or haa ager kuch Galati bhi ho rahi hai to bataye kyuki hume bhi hamare Galati ka pata hona chaiye jisse hum or acchi tarah se sikahne ki koshish me lage rahege.



            So friends ager aapko hamari jankari acchi lage to apne dosto ko jaroor share kare ,subscribe kare,like kare or update pate rahe.



TAG:
   "  new post ko serch engine me jaldi/fast index kaise kare,



      new post ko serach engine me 1 minut me kaise laye,



     new blog ko search engine me jaldi index kaise kare,



     blogger blog ke platform pe new post ko jaldi search me kaise laye,



     new post ko jaldi index kaise karaye killer tips,



google concole,search engine,google webmaster,index post google."



T thanks for read my tutorial.........